ट्रक से कुचलकर सायकल सवार मजदूर की मौत,हादसे से लगा जाम

क्राइम छत्तीसगढ़




रायपुर। तेज रफ्तार ट्रक ने आज सुबह यहां एमएमआई अस्पताल चौक के पास सायकल सवार एक मजदूर को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मजदूर की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस, ट्रक जब्त कर चालक से पूछताछ में लगी है। दूसरी तरफ हादसे के बाद धमतरी रोड पर करीब एक किमी तक वाहनों की लाइन लग गई और काफी देर तक वहां सड़क जाम की स्थिति बनी रही।
पुलिस के मुताबिक टाटीबंध रायपुर का यह ट्रक सुबह तेज रफ्तार के साथ माना की तरफ से शहर आ रहा था। एमएमआई अस्पताल चौक के पास इस ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे सायकल सवार मजदूर को अपनी चपेट में लेकर रौंद डाला। हादसे के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रक और उसका चालक भी पकड़ लिया गया। लोगों ने मजदूर की पहचान की कोशिश की, पर पता नहीं चल पाया। मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस भी मजदूर की पहचान की कोशिश में लगी है।
पुलिस का कहना है कि हादसे में मृत मजदूर मुजगहन क्षेत्र का बताया जा रहा है, जो यहां मजदूरी के लिए निकला था। ट्रक टाटीबंध रायपुर का है और उसका चालक जहर निषाद खरोरा का रहने वाला है। हादसे के बाद ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है। ट्रक कहां से कहां आ-जा रही थी, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस शव चीरघर भिजवाकर पूछताछ में लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *