प्रभु यीशु हमें सच्चे मार्ग में चलने का रास्ता दिखाते हैं : सुश्री उइके

छत्तीसगढ़ धर्म

राजभवन में मसीही समाज ने केरोल सांग का गायन किया
 

रायपुर। राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने सोमवार को राजभवन में कैपिटल पास्टर्स फेलोशिप रायपुर के अध्यक्ष डॉ. मार्क रोड्रिक्स के नेतृत्व में मसीही समाज के प्रमुखों ने सौजन्य मुलाकात कर उन्हें क्रिसमस की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। राज्यपाल ने भी मसीही समाज को क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने राजभवन में कैरोल सांग का गायन भी किया।
राज्यपाल ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह ने हमें सच्चे मार्ग में चलने का रास्ता दिखाया है। वे हमेशा भाई-चारा और प्रेम का संदेश देते हैं। सुश्री उइके ने कहा कि जो नफरत और घृणा करते हैं, वे जीवन में कभी सफल नहीं हो सकते हैं। अच्छी सोच के साथ कार्य करने से समाज और देश का भला होता है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शांति का टापू है और हमें कामना करनी चाहिए कि इसी तरह से यहां पर शांति बना रहे और हमारा प्रदेश तरक्की की राह में आगे बढ़ता रहे।
 इस मौके पर मसीही समाज प्रमुखों ने राज्य की खुशहाली और समृद्धि के साथ ही प्रदेश की प्रगति और उन्नति के लिए भी कामना की। प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को बाईबिल की प्रति भेंट स्वरूप दी। राज्यपाल ने भी उन्हें प्रतीक चिन्ह प्रदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *