सुनीला फ्रेंकलिन कलेक्टर अवार्ड से सम्मानित…

छत्तीसगढ़

रायपुर।26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर कलेक्ट्रेट परिसर में कलेक्टर डॉ एस. भारती दासन के द्वारा रायपुर जिला से सुनील फ्रेंकलिन को कलेक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया। वह सहायक शिक्षिका एल.बी. शासकीय प्राथमिक शाला कचना वि.खंड धरसीवा में पदस्थ है । इस वर्ष उन्हे उत्कृष्ट शिक्षक के रूप में सम्मानित किया गया।
ज्ञात हो कि इस अवसर पर विभिन्न विभागों के उत्कृष्ट कर्मचारियों का सम्मान हुआ, जिसमे शिक्षा विभाग से उक्त शिक्षक का चयन जिला शिक्षा अधिकारी रायपुर श्री जी. आर. चंद्राकर द्वारा किया गया था।इस पर सभी ने हर्ष व्यक्त किया ।
सुनीला फ्रेंकलिन नवाचारी शिक्षिका है, तथा आपने शिक्षण कार्य को बहुत ही सरल रूप में बच्चो के समक्ष प्रस्तुत करती है ,नवाचार, कबाड़ से जुगाड़, दी टीचर एप्प का उपयोग,पर्यावरण शिक्षा ,सामाजिक जागरूकता, समुदाय को शाला से जोड़ना,प्रतिदिन प्रार्थना सभा मे राज्यगीत का आयोजन आदि में विशेष योगदान है । फ्रैंकलीन ने कहा कि यह बहुत ही गौरवान्वित पल हैं जिसके लिए मैं शिक्षा विभाग, शाला परिवार, ग्राम समुदाय का और विद्यार्थियों का ह्रदय से धन्यवाद करती हूं।
कार्यक्रम में सीईओ जिला पंचायत रायपुर गौरव सिंह जी,डिप्टी कलेक्टर पदमिनी भोई जी,डिप्टी कलेक्टर रंजीव पांडे सर ,डीपीसी पटले सर APC शर्मा आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *