विधायक डॉ. विनय ने सुनी लोगों की समस्याएं निराकरण का दिया निर्देश..

छत्तीसगढ़

पूरे विधानसभा क्षेत्र में एक लायक बेटे की तरह जन-जन की सेवा करूँगा – विधायक डॉ.विनय..

चिरमिरी । चिरमिरी नगर पालिक निगम क्षेत्र अन्तर्गत बड़ाबाज़ार निवासी वृद्धा मंगली बाई का राशन कार्ड से नाम कट जाने नया बैंक पासबुक बनवाने को लेकर वे सीधे मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल के निवास पर पहुँच गई। जहाँ वृद्धा ने अपनी समस्याओं को बताते हुए कहा कि उसका विगत वर्षों से राशन कार्ड से नाम कट गया। राशन न मिलने से अपने परिवार का भरण पोषण भी नही कर पाती जिससे भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है उक्त समस्या को सुनकर विधायक डॉ. विनय ने संबधित विभाग में बात करके वृद्धा के समस्या के निदान का आश्वासन दिया।
गौरतलब है कि विधानसभा सत्र से आते ही विधायक क्षेत्रवासियों की विभिन्न समस्याओं से लगातार रूबरू हो रहे है। इसी प्रकार खड़गवां विकासखण्ड के ग्राम अखराडाण्ड निवासी श्याम यादव ने मझौली तिराहा मेंन रोड़ के समीप विगत एक वर्षो से बिजली पोल न लगने से अंधेरे में रहने को बेवस है, इसी प्रकार खड़गवां ब्लाक के ग्राम बोडेमुड़ा बिजली ट्रांसफार्मर विगत एक वर्ष से खराब पड़ा है साथ ही विधुत पोल के न होने से लगभग सात से अधिक घर अंधेरे में अपना जीवन यापन कर रहे है। इसी प्रकार तेंदूपत्ता संग्रहको को उनके भुगतान की राशि न मिलने, गेल्हाझरिया में सीसी सड़क बनवाने, बोडेमुड़ा निवासी शिवमंगल ने वनाधिकार पट्टा बनवाने,सड़क,पानी, हेंडपम्प जैसी अन्य समस्याओं से रूबरू होकर तत्काल विभिन्न विभागों के अधिकारियों से चर्चा का त्वरित निराकरण का निर्देश दिया।
वही विधायक डॉ.विनय ने कहा कि क्षेत्र वे पूरे विधानसभा में एक लायक बेटे की तरह इस क्षेत्र की जन-जन की सेवा करते हुए समूचे विधानसभा क्षेत्र में विकास के कार्यो में एक अलग पहचान दिलाने का काम करेंगे।
इस दौरान विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन, मनोज जैन, पार्षद बलदेव दास, दीपक साहू, मोतीलाल दास, शिवराम बेहरा, योगेश साहू, भागवत साहू मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *