कोरोना से जंग जीत कर तीन योध्दा लौटे

छत्तीसगढ़



कवर्धा। कबीर धाम जिले के 6 कोरोना पाजेटिव मरीजों में से 3 लोग पूर्ण स्वास्थ्य होकर आज शनिवार की रात कवर्धा वापस लौट आए है। स्वास्थ्य होकर लौटने के बाद कवर्धा के इन्द्रलोक भवन (क्वारेन्टीन सेंटर) में तीनो का भव्य स्वागत हुआ। इन सभी को एम्स रायपुर के एम्बुलेंस कवर्धा छोड़ने आए एम्बुलेंस पायलट का भी स्वागत किया गया। इन सभी का कलेक्टर अवनीश कुमार शरण, जिला पंचायत सीईओ विजय दयाराम के, अतिरिकय पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी, स्वास्थ्य विभाग की डीपीएम श्रीमती नीलू घृतलहरे सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने इन सभी का ताली बजाकर स्वागत और अभिनन्दन किया।

रायपुर एम्स में इन तीनो का इलाज चल रहा था। 3 मई को जिले के 6 लोगों का कोरोना पाजेटिव की रिपोर्ट आने के बाद सभी को बेहतर उपचार के लिए रायपुर में रिफर किया गया था।

स्वास्थ्य होकर लौटे सभी ने एम्बुलेंस से उतरे हुए सभी का अभिवादन किया। अनिता (परिवर्तित नाम) ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि हम लोगों को जब पता चला था कि हमे महामारी नामक एक बीमारी से घर कर लिया है तब सब डर गए थे। लेकिन जिस तरफ से जिला प्रशासन द्वारा उपचार के लिए जल्दी रायपुर भेजा गया, तब अच्छा लगा। रायपुर में हम सबका बहुत अच्छे ढंग से इलाज हुआ। इतनी जल्दी ठीक होकर लौटे है बहुत अच्छा लग रहा है।

कलेक्टर शरण ने बताया की एम्स से कबीरधाम जिले के तीन लोग ठीक होकर वापस लौटे है। प्रोटोकॉल के अनुसार इन तीनो को 14 दिनों की कवर्धा के इंद्रलोक भवन क्वारेन्टीन सेंटर में ठहराया जाएगा। उन्होंने बताया कि शेष तीन लोग भी जल्द स्वस्थ्य होकर लौटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *