राजिम में दिनदहाड़े 7 लाख की लूट, मौके पर पहुंचे पुलिस….

क्राइम छत्तीसगढ़

By. धर्मेंद्र साहू

गरियाबंद/राजिम :- राजिम शहर में आज दिनदहाड़े बड़ी लूट हो गयी। डकैत बच्चे के गले में हंसिया तानकर घर से 7 लाख रुपए ले उड़े। जिसमे नगदी और जेवरात शामिल है। डकैत एक बाइक में सवार होकर आए और फिर वारदात को अंजाम देकर बाइक में ही फरार हो गए।जिनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी भोजराम पटेल मौकास्थल पर पहुंच गए है।
मिली जानकारी के अनुसार घटना राजिम नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 1 आमापारा की है। तकरीबन दोपहर 11:45 बजे दो लुटेरे बाइक से आए और घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। लुटेरे ₹6.50 लाख नकदी और 50 हजार कीमत के जेवर उड़ा ले गए। इस दौरान घर के मुखिया मौके पर मौजूद नही थे। उनकी पत्नी और दो बच्चे ही घर मे मौजूद थे।
परिजनों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अचानक घर में घुसे और छोटे बच्चे के गले में हसिया डालकर नकदी और जेवरात देने की मांग की। बच्चे की बहन ने भाई की जान बचाने के लिए तत्काल सब कुछ लुटेरों के हवाले कर दिया।वही आवाज सुनकर बच्चो की माँ भी तत्काल बाथरूम से बाहर आ गयी। आरोपियों ने उसके गले में भी हसिया रख दिया और फिर सारा माल लेकर चंपत हो गए।
लुटेरों के आने-जाने के सारी तस्वीरें आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। जिसको देखकर पता चलता है कि लुटेरे बाइक में सवार थे और दोनों युवा है। चेहरे पर मास्क लगे होने के कारण उनके चेहरे साफ नजर नही आ रहे है।
दिनदहाड़े रिहायशी इलाकों में इस तरह की वारदात से आसपास के लोग भी दहशत में आ गए। घटना की खबर देखते ही देखते पूरे शहर में फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार घर के मालिक भोजराम साहू की शहर में ही एक डेली नीड्स की दुकान है।
घटना की जानकारी मिलते ही राजिम पुलिस के अलावा एसपी भोजराम पटेल मौके पर पहुंच गए। एसपी ने परिजनों से मुलाकात की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उन्होंने भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *