by. अविनाश वाधवा

तिल्दा नेवरा:-आज अयोध्या में श्रीराम मंदिर के लिए होने वाले भूमि पूजन को लेकर पूरी अयोध्या नगरी के साथ तिल्दा शहर में भी घर-घर में त्यौहार का वातावरण रहेगा।लोगों के घरों की छत पर जहां केसरिया पताका लहराते दिखेगा वही शाम को घरों में दिए जलाकर लोग रोशनी करेंगे। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दीनदयाल चौक स्टेशन रोड पर ‘एक दिया श्री राम’ के नाम.पर 10 हजार से भी अधिक दिए वितरित किए।इसके आलावा दुकानों और घरों में जाकर भी दिए बाटकर कल दीप जलाने की श्रद्धालुओं से अपील की।

भाजपा नेता लख्मीचंद नगवानी ने कहा कि श्री राम मंदिर की भूमि पूजन को लेकर पूरे देश के साथ तिल्दा वासियों में भी उल्लास का माहौल है।उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से शहर में दिए बांटे गए हैं ताकि कल लोग श्रद्धा के साथ प्रभु ‘श्री राम के नाम एक दीप प्रज्वलित’ कर सकें।भाजपा के युवा नेता पार्षद विकास कोटवानी ने कहा कि पांच दशकों से भी पुराना सपना देशवासियों का कल पूरे होने जा रहा है।मंदिर के भूमि पूजन को लेकर प्रभु श्रीराम केभक्त अपने घरों में दीप प्रज्वलित कर खुशी का इजहार करेंगे.।

उन्होंने बताया कि दुर्गा बाड़ा मे जबरदस्त आतिशबाजी की जाएगी।विस्तारक पवन अग्रवाल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ संदीप वर्मा युवा नेता रवि सेन ने कहा कि देशवासियों को जिस शुभ घड़ी का सैकड़ों सालों से इंतजार था वह इंतजार सोमवार को समाप्त हो जाएगा।और प्रभु श्री राम की जन्म स्थली पर विशाल राम मंदिर के निर्माण के भूमि पूजन के साथ मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा। स्टेशन चौक पर स्टाल लगाकर लोगों को दिए वितरित किएके अवसर पर पार्षद राजू गेंडरे. पवन गेलानी.दुर्गेश साहू. राजेश कोटवानी. ऋषभ अग्रवाल. कृष्णा पटेल. अनिल शर्मा आदि उपस्थित थे |

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *