BSNL का हाल बेहाल, कर्मचारी नदारद, जल्द  सुधार  की मांग…

By. शिवचरण सिन्हा

दुर्गुकोंडल . BSNL का हाल हुआ बेहाल
15 से 20 दिन हो गए अब तक नहीं सुधर पाया BSNL ब्रांड बैंड का हाल BSNL के अधिकारी स्टाफ का रोना रो रहे fc हैं स्टाफ मिलेगा तभी आपका समस्या दूर हो पाएगा कह कर अपने जिम्मेदारियों से पल्ला झाड़ रहे हैं. दुर्गूकोंदल में नालियों के निर्माण के कारण केबल कट गया था जिसे वो तुरंत आकर ठीक कर दिए पर लोकल ब्रांड बैंड जो कनेक्शन है अभी तक नहीं सुधर पाया है. बता दे यहां इस तरह से 10 से 20 दिन बंद होना कोई नई बात नहीं है अब ये सब हमारी आदतों में शुमार हो गया है ज्यादा से ज्यादा हम शिकायत कर सकते हैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं कर सकते.
फोन पर समाचार पत्र के माध्यम से सोशल मीडिया से कई बार इस समस्या को प्रकाशित किया गया पर जरा सा भी इनको नहीं पड़ी है कि आकर इस समस्या को ठीक करे. इनका कहना है नालियों के कारण हम ठीक नहीं कर पा रहे है तो हम पूछना चाहते है क्या नाली 4 महीने तक नहीं बनेगा तो ऐसे ही बन्द पड़ा रहेगा. इसे ही कहते है सरकारी काम सरकारी जैसे ही होगा और कभी ये लोग प्राइवेट कम्पनी के बराबरी नहीं कर सकते सर्विस को लेकर
क्या करे हमारी मजबूरी है इसके अलावा और कोई प्राईवेट कम्पनी नहीं है अन्यथा कब का इस डब्बे को उखाड़ फेक देते
BSNL हमेशा अपने समस्याओं कों लेकर सुर्खियों में बना रहता है. एक व्यक्ति नहीं मिलेगा जो कह दे मेरे लिए बीएसएनएल बेस्ट है न बीएसएनएल का हाल और इनके कर्मचारी जब भी फोन करो तो हमेशा की तरह गोल मोल जवाब शिकायत कर करके अब तो हमे शर्म आने लगी है. लेकिन इनको नहीं पड़ी है कि आकर ठीक करे दुर्गूकोंदल के BSNL ब्रांड बैंड के उपभोक्तओं ने हमेशा की तरह फिर से मांग की ही जल्द से जल्द इस समस्या को ठीक करे क्योंकि आजकल सारा काम ऑनलाइन हो गए और यह जिदंगी का अहम हिस्सा बन गया इसके बिना हम सब अधूरे से है बिना नेट के कोई काम नहीं होता ऑनलाइन नेट ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं ने लाइन तो जल्दी से जल्दी सुधार करने की मांग की है.

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *