नक्सलियों ने बैनर लगाकर मुठभेड़ को बताया फर्जी

By… विजय ठाकुर

मैंनपुर व खरियार रोड की पेड़ काटकर किया रास्ता बंद

धमतरी/नगरी। नक्सलियों ने अब धमतरी जिले के नगरी क्षेत्रों पर आंतक मचाना शुरू कर दिया है.नगरी क्षेत्र त्र मे पिछले दिनों हुए मुठभेड़ के बाद फिर से उग्र हो गई है.मुठभेड़ को फर्जी बताकर नक्सलियों ने मैनपुर जाने वाली स्टेट हाईवे – 6 पर पेड काटकर रास्ता बंद कर दिया है.साथ ही बैनर लगाकर गरियाबंद और धमतरी मे 324 घंटे के लिये चेतावनी दी है.इस घटना की पुष्टि एसपी मनीषा ठाकुर ने की है।
प्राप्त जानकारी के आनुसार,नक्सलियों ने नगरी मैंनपुर मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया है.इससे खरियार से सिहावा रोड का संपर्क टूट गई है.नक्सलियों ने बैनर लगा दिया है,इसमें मुठभेड़ को फर्जी बताया है. दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाइन लग गई है,सुचना मिलने के बाद नगरी थाना के पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया है।

30 अगस्त को मारा गया था नक्सली कमांडर
गरियाबंद-धमतरी सीमा पर घोरागांव के जंगल में 30 अगस्त की आधी रात मे नगरी डीआरजी के जवानों के साथ मुठभेड़ हुई थी.इसमें जवानों ने नक्सली कमांडर रवि मलेश कुंजाम को मुठभेड़ मे मार गिराया था.इस घटना को लेकर लगाये गए बैनर पर नक्सलियों के प्रवक्ता गुड्डू मरकाम की तरफ से फर्जी बताते हुए नक्सलियों का कहना है कि उसे रात के अंधेरे में घेर कर मारा गया।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *