पेंशन के लिए चक्कर काट रही पीड़िता की बात सुन भड़के विधायक डॉ. विनय ने निगम को तत्काल पेंशन भुगतान करने का दिया निर्देश..

छत्तीसगढ़

चिरमिरी । चिरमिरी के गोदरीपारा कार्यालय में मंगलवार को जनसमस्या निवारण करते हुए आम जनता की समस्या से अगवत हुए गोदरीपारा कार्यालय में मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल के समक्ष नगर पालिक निगम में पिछले 8 माह से पेंशन के लिए चक्कर काट रही पीड़िता की बात सुनकर तत्काल निगम के लिपिक कनकसाय को विधवा, वृद्धा पेंशन की राशि भुगतान करने को निर्देशित किया।
उपरोक्त समस्या बताते हुए पीड़िता वृद्धा शांति 45 वर्ष निवासी बरगद दफाई गोदरीपारा ने बताया कि पति के मृत्यु भुगतान राशि व पिछले 8 माह से विधवा पेंशन की राशि न मिलने से परिवार के भरण-पोषण में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। समस्या सुनकर विधायक डॉ.विनय ने तत्काल निगम के लिपिक कनकराय को दूरभाष से चर्चा कर मृत्यु व पेंशन के भुगतान राशि उपलब्ध कराने को निर्देशित किया। इसी प्रकार खड़गवां विकासखंड के ग्राम कदरेवा हीरा सिंह, सोहन साय ने बिजली बिल अधिक आने की समस्या से अवगत कराया। व नगर निगम क्षेत्र के वॉर्ड क्रमांक 34 आमानाला के समीप अशोक पटेल ने भवन निर्माण की मांग रखी।
उपरोक्त समस्या सुनकर डॉ. विनय ने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को त्वरित निराकरण का निर्देश दिया। विधायक डॉ. विनय ने कहा कि मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता ने इस बार मुझे विधायक बनाकर क्षेत्र की सेवा का मौका दिया है। संकल्पित स्वभाव के अनुसार मेरा यह पहली प्राथर्मिकता व दायित्व होगी कि अपनी संपूर्ण ऊर्जा लगाकर क्षेत्र का यथासंभव विकास के साथ जनता की समस्या का निराकरण कर सकूं।

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि शिवांश जैन, पार्षद बलदेव दास, प्रेम शंकर सोनी, मोतीलाल दास, विनय रंजन, अरुण विश्वकर्मा, योगेश साहू, चन्द्रभान बर्मन, ग़नी अनवर, सुधीर अग्रवाल, दीपक साहू, विजय नेवार,आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *