छत्तीसगढ़ उत्थान समिति  ने नपा अध्यक्ष लेमिक्षा गुरु डहरिया  को निशुल्क कोरोना   जांच शिविर आयोजन के लिए ज्ञापन सौंपा

By.. अविनाश वाधवा

तिल्दा(नेवरा). नगरपालिका परिषद तिल्दा(नेवरा) में छत्तीसगढ़ उत्थान समिति के कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर पालिका परिषद क्षेत्र में निरंतर बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के विषय मे चिंतन व्यक्त करते हुवे प्रदेश संयोजक युवा समाजसेवी संदीप वर्मा व रायपुर दुर्गा महाविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष तरुण साहू जो कि समिति के संभाग के प्रचार प्रमुख व तिल्दा के निवासी भी है।

उनके नेतृत्व में श्रीमती लेमिक्षा गुरु डहरिया नगरपालिका परिषद अध्यक्ष से 08 सदस्यी समूह मिलकर वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चर्चा कर चिंता जताते हुवे इसके रोकथाम के लिए प्रत्येक वार्डो में अतिशीघ्र निःशुल्क जांच शिविर आयोजित कर संक्रमित लोगो को चिन्हांकित कर बढ़ते संक्रमण को जल्द से जल्द नियंत्रित किया जाए जिससे पालिका परिषद क्षेत्र व आसपास के गांव से भी तिल्दा नेवरा आने वाले लोगो को इस संक्रमण में बचाया जा सके वर्तमान में प्रतिदिन 10-12 लोगो का संक्रमित होना भविष्य के लिए चिंता जनक है। हम सभी को इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है। इस पर लेमिक्षा गुरु डहरिया ने स्वास्थ विभाग व मुख्य नगरपालिका परिषद के अधिकारी से चर्चा कर मांग जो सार्वजनिक हित के लिए व अति आवश्यक है।

उस पर उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर युवा समाजसेवी संदीप वर्मा के साथ संयुक्त रूप से सभी से अपील किये की कोरोना के प्रति अधिक सजग रहकर शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुवे सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी के पालन के साथ साथ मास्क जरूर लगाएं व व्यापारियों को भी अधिक से अधिक जागरूक बनकर ग्राहकों को भी जागरूक करने की अपील किये। ज्ञापन देने संभाग अध्यक्ष युवा सरपंच टोहड़ा ख़ूबदास वैष्णव,नगर अध्यक्ष उमेश साहू, दीपक वर्मा अंकुर समाजसेवी संस्था के ब्लाक अध्यक्ष, अमित चौहान,सागर यादव,गोपू मानिकपुरी, उपस्थित रहे।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *