राज्य में नए जिलों के पुनर्गठन पर मनेंद्रगढ़ को दी जाएगी जिले की प्राथमिकता

छत्तीसगढ़

क्षेत्र के दोनों विधायकों के साथ छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल को केबिनेट मंत्री टी एस ने दिया आश्वासन

कोरिया।छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज जिला कोरिया के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज अग्रवाल प्रदेश मंत्री राकेश अग्रवाल एवं जिला अध्यक्ष पंकज जैन के नेतृत्व में चेंबर का एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्र की समस्याओं को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्री माननीय टीएस सिंह देव से मिले ।
जिसमें सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो एवं मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल के साथ चेंबर जिला संयोजक मनीष अग्रवाल जिला महामंत्री संजीव ताम्रकार जिला कोषाध्यक्ष गणेश सराफ जिला उद्योग अध्यक्ष मंसूर मेमन जिला युवा अध्यक्ष अरुण अग्रवाल के साथ साथ चैंबर वरिष्ठ सदस्य रमेश सिंह अब्दुल हक़ एवं विनय अग्रवाल राजेन्द्र पंसारी सुयश गुप्ता राजेश अग्रवाल मनीष अग्रवाल के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधि मंडल स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव से मिले। यहां मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी के मध्य जिला बनाने, कैन्सर टर्सरी सेंटर में सौ बिस्तर अस्पताल मनेंद्रगढ़ में डायलिसिस यूनिट चालू करवाने एवं एक एम डी मेडीसिन डॉक्टर की नियुक्ति की पुरानी मांग हैं। इस समस्या से मनेंद्रगढ़ वासी परेशान हैं। चेंबर के सदस्यों ने लीज नवीनीकरण के मामले को लेकर मुख्य रूप से चर्चा की और ज्ञापन दिया । श्री देव ने आश्वासन दिया की छत्तीसगढ़ में नए जिले घोषित किये जायेंगे जिसमें मनेंद्रगढ़ को भी प्राथमिकता में रखा जाएगा। मनेंद्रगढ़ में डायलिसिस यूनिट एवं एम डी मेडिसिन डॉक्टर के लिए तत्काल निर्देश देने की बात कही।तथा लीज के मुद्दे में तत्काल कलेक्टर कोरिया को फोन कर इस मुद्दे को हल करने को कहा एवं कलेक्टर कोरिया को लिखित में निर्देश जारी किया।
छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरिया की जिले की समस्याओं और क्षेत्रीय विकास के संदर्भ में की जा रही पहल की सराहना करते हुए भविष्य में भी अन्य मुद्दों पर सकारात्मक हल करने का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *