भानुप्रतापपुर। दुर्गूकोंदल थानांर्गत सीआरपीएफ के जवान बलराम जैन 30 वर्ष पिता छोटेलाल जैन दुर्गूकोंदल के बेवा को शादी का प्रलोभन लेकर लगाचार दुष्कर्म कर रहा था। बेवा के द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर शादी करने से जवान ने इंकार कर दिया इसके बाद महिला जवान के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था। तब से फरार हो गया था।
जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ के 37 बटालियन अहेली गढ़चिरौली में तैनात था और छुटटी के दरम्यान जवान ने बेवा के साथ शादी का प्रलोभन देकर 13 जनवरी 21 को दुष्कर्म किया। इसके बाद बेवा ने जवान को शादी करने का दवाब बनाया नहीं मानने पर 12 फरवरी 21 को थाने में रिपोर्ट लिखवाने के साथ जवान के खिलाफ थाना में धारा 376, 2, एन, 506 आईपीसी एससी, एसटी एक्ट की धारा 3, 1, द, 3, 2 अ का अपराध दर्ज किया था।

दुर्गूकोंदल थाना प्रभारी पीड़ी चंद्रा ने बताया सीआपीएफ के जवान दुष्कर्म के रिपोर्ट के साथ जवाने ने अपने बटालियन में मां की तबियत खराब होने की जानकारी देकर फरार हो गया था। आरोपी जवान की लगातार तलाश की जा रही थी लोकेशन मिला कि मानपुर राजनांदगांव क्षेत्र में है और नवागांव में ट्रेक्टर आदि चला रहा है इस पुलिस टीम भेज कर गिरफ्तार किया गया कोर्ट पेश कर जेल भेजा गया।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *