By।शिवचरण सिन्हा

मनोज सिंह मंडावी उपाध्यक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा एवं विधायक विधानसभा क्षेत्र भानुप्रतापपुर

कांकेर/ चारामा/ भानुप्रतापपुर /दुर्गुकोंडल/ 27 अप्रैल 2021 छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष एवं विधायक भानुप्रतापपुर के मनोज सिंह मंडावी ने प्रदेशवासियों को हनुमान जयंती की बधाई और शुभकामनाएं दी है ।
छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी ने शुभकामना संदेश में श्री मंडावी ने आम जनता की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की है. उन्होंने कहा कि संकटमोचन हनुमान जी सभी विपत्तियों को हर कर कल्याण करने वाले हैं . पवनपुत्र का जीवन हमें बुराइयों के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा देता है. श्री मंडावी ने प्रार्थना की है कि पूरा विश्व कोरोना संक्रमण रुपी संकट से जल्द मुक्त हो.
छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि पवनपुत्र का जीवन भक्ति और शक्ति का प्रतीक है जो हर संकट का सामना करने और उससे पार पाने की प्रेरणा देता है. भारतीय परंपरा में श्री हनुमान बल, बुद्धि, विद्या और भगवान राम के प्रति अनन्य भक्ति के प्रतीक हैं जिन्होंने आस्था भाव से हर दुरूह चुनौती पर सहज ही सफलतापूर्वक विजय प्राप्त की ।
पवनपुत्र हनुमान अपने भक्तों को अष्ट सिद्धि और नव निधि प्रदान करते हैं. बजरंगबली अपने भक्तो को आठ प्रकार की सिद्धयां तथा नौ प्रकार की निधियां प्रदान करते हैं. श्री मंडावी ने ने कोरोना में घर पर रहकर ही हनुमान जयंती मनाने की अपील करते हुए हमेशा सोशल डिस्टेंस सैनिटाइजर 2 गज की दूरी एवं मास्क पहनने कहा है ।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *