By। शिवचरण सिन्हा


मिडिया से भी बनाये दुरी।
परिजन पहुंचे थाना ,SDOP खल्खो भी मौजूद

दुर्गुकोंडल काकेर 1 मई 2021
हम बात कर रहे है कोडेकुर्से थाना में पदस्थ एक सिपाही की जो बुधवार से लापता है सुत्रो से पता चला है कि सिपाही मनोज नेताम बुधवार को कोडेकुर्से थाना से बिना सुचना के निकले और उसकी गाडी रानवही मानपुर के पास मिला जहां चप्पल व अन्य सामान भी मिला जिससे देख लोगो ने थाना मानपुर व थाना कोडेकुर्से को सूचित किये दोनो थाना से विभागीय स्टाफ आये आसपास खोजबीन किये ।परिजन जब पता चला तो मोटरसाइकिल को दुसरे दिन लाने गये देखे तो चप्पल व अन्य सामान घटना स्थल में पाया गया लेकिन सिपाही मनोज नेताम नही मिले जो आज तक गायब है अब ये नही पता कि वह कहाँ गया है किसी सगा संबंधी या फिर अन्य जगह ।
(सिपाही) पुलिस वाले होने से संका यहा भी होता है कि नक्सली गतिविधि भी कहा जा सकता है लेकिन ये समझ से परे है.कि तीन चार दिन बित जाने के बाद भी जब उसका पता नही चला तो विभागीय अधिकारी मीडिया को बताना उचित नहीं समझे।
कोडेकुर्से थाना से प्रभारी के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ है
जवान बुधवार को थाना से बिना बताये कहीं चला गया है उसके परिजनों को सूचित किया गया है साथ ही हमारे स्टाप खोजबीन कर रहे है आगे कि गतिविधि की जानकारी संबधित थाना प्रभारी से नही मिली है मिलते ही कार्यवाही करेंगे।. एम आर अहिरे पुलिस अधीक्षक जिला उत्तर बस्तर कांकेर

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *