राजनांदगांव: जन्मदिन पर  विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष ने बांटा राशन और सब्जियां


राजनांदगांव। जिले में कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा है। तकरीबन एक माह से लॉक डाउन की स्थिति है, इसके चलते लोगों को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। वहीं गांव के लोगों को अपनी छोटी-मोटी जरूरत के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस बीच विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष में अपने जन्मदिन पर ऐसे ही गांव के लोगों को राशन और सब्जियां बांटने का काम किया है।
बता दें कि लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, ऐसी स्थिति में गांव के लोगों को परिवार चलाने में भी दिक्कत हो रही है, उनकी दिक्कतों को समझते हुए विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अनूप श्रीवास ने शहर से लगे धर्मापुर गांव के लोगों को राशन और सब्जियां बाटी है, ताकि लोगों को आर्थिक रूप से मदद मिल सके। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण के लगातार फैलने के चलते जिलेभर में लॉकडाउन की स्थिति है और ऐसी स्थिति में व्यापार और बाजार दोनों बंद है। गांव के लोगों को काफी तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष कि इस मदद ने गांव के लोगों को काफी राहत दी है।


जन्मदिन पर कुछ अलग करने की सोच

विश्व हिंदू परिषद के नगर अध्यक्ष अनूप श्रीवास का कहना है कि जन्मदिन के अवसर पर वह कुछ अलग करना चाहते थे, ताकि लोगों की मदद हो सके वर्तमान में जो परिस्थितियां हैं, उनसे गांव के लोग काफी प्रभावित हुए हैं और गरीब परिवारों के सामने दो वक्त के भोजन का भी संकट है, ऐसी ही स्थिति को देखकर उन्होंने अपने जन्मदिन पर सोचा कि राशन और सब्जियां बांटकर लोगों की मदद की जा सके।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *