रायगढ़। रायगढ़ जिले के धर्मजयगढ़ विधानसभा के डिजिटल सदस्यता प्रभारी व जिले के तेज तर्रार कांग्रेस नेता विभाष सिंह के सार्थक प्रयास से जहां घरघोड़ा सरपंच संघ के अध्यक्ष जिला गोंड समाज के कार्यकारी अध्यक्ष भूपदेव सिदार, भाजपा पार्षद नीरज शर्मा, बड़े गुमड़ा से जनपद सदस्य क्रांति गुप्ता का कांग्रेस प्रवेश कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी चंदन यादव धर्मजयगढ़ के विधायक लालजीत सिंह राठिया के मार्गदर्शन में राजीव भवन में कांग्रेस प्रवेश करा कर जिले की राजनीति में एक नया धमाका किया था ।ज्ञात हो कि विभाष सिंह धर्मजयगढ़ विधानसभा के डिजिटल सदस्यता प्रभारी है और दस हजार लोगों को सदस्य बना कर अपना लोहा मनवा चुके है।
घरघोड़ा के इन दिग्गज नेताओ के कांग्रेस प्रवेश के बाद विभाष सिंह ने आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात करवा कर इन्हें आशीर्वाद दिलाया, वहीं इन नेताओं ने प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव,प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम,उच्च शिक्षा मंत्री उमेश नंद कुमार पटेल अध्यक्ष अरुण मालाकार सहित सभी कांग्रेस जनों का आभार माना और सदैव पार्टी हित में काम करने का संकल्प भी लिया।

पार्टी की मजबूती के लिए विभाष के कार्यो को सराहा
मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएं देते हुए कांग्रेस पार्टी के लिए मजबूती से कार्य करने को कहते हुए विभाष सिंह की पीठ थपथपाई। विदित हो कि सदस्यता अभियान में विभाष सिंह ठाकुर के कार्यो को प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने भी सराहा था। साथ ही पार्टी के लिए सतत कार्यो की भी तारीफ की गई थी।

विभाष जिस पद में रहे अपना लोहा मनवाया
विभाष सिंह ठाकुर जब एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हुआ करते थे तब स्कूल कॉलेजों में उनकी तूती बोलती थी सभी महाविद्यालयो में अध्यक्ष सहित सभी पदों पर एकतरफा एनएसयूआई की जीत हुई थी, वहीं युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष निर्वाचित बनने पर ऐतिहासिक रैलियों और आंदोलनों को करते हुए सभी कार्यो को अंजाम तक पहंुचाने में इनका कोई शानी नही और पुनः पार्टी के लिये कार्य को सभी के द्वारा सराहा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here