जशपुर। दुष्कर्म के फरार आरोपी को सन्ना पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। बांद्रा पुलिस मुंबई के सहयोग से पता-तलाश कर आरोपी सुनील राम भगत को अभिरक्षा में लेकर थाना सन्ना लाई।

थाना सन्ना क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय युवती ने दिनांक 30.03.2021 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुनील राम भगत दिनांक 15.07.2020 को प्रार्थिया के घर आया हुआ था, जहॉं प्रार्थिया को सुनील राम भगत द्वारा शादी करने का झांसा देकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया एवं उसके बाद भी शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। कुछ दिन बाद सुनील राम भगत अपने घर घाटतरी बच्छरांव थाना नारायणपुर चला गया और वहां भी प्रार्थिया को लेकर अलग-अलग तिथि में जबरदस्ती दुष्कर्म किया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना सन्ना में धारा 376 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध होने पर आरोपी सुनील राम भगत फरार चल रहा था, जिसकी लगातार पता-तलाश की जा रही थी।
प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से आरोपी का लोकेशन मुंबई (महाराष्ट्र) में मिलने पर तत्काल थाना सन्ना से पुलिस टीम रवाना कर आरोपी का बांद्रा पुलिस मुंबई के सहयोग से पता-तलाश कर आरोपी सुनील राम भगत को अभिरक्षा में लेकर थाना सन्ना लाया गया। आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना कारित करना स्वीकार किया। मामले में आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से आरोपी सुनील राम भगत उम्र 24 वर्ष निवासी घाटतरी थाना नारायणपुर को दिनांक 30.09.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी के गिरफ्तारी में स.उ.नि. टेकराम सारथी, आर.क्र. 652 अनिल भगत, आर.क्र. 583 शिवषंकर राम की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *