छत्तीसगढ़ मरार महासंघ एकीकरण, शपथ ग्रहण और सम्मान समारोह का आयोजन 24 को ,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे मुख्य अतिथि


रायपुर/छत्तीसगढ़ मरार पटेल महासंघ का एकीकरण, शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह का आयोजन आगामी 24 अक्टूबर रविवार को इन्डोर स्टेडियम रायपुर में किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल होंगे तथा अध्यक्षता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष देवचरण पटेल करेंगे। विशिष्ठ अतिथि कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया, कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम, रायपुर नगर निगम महापौर एजाज ढेबर, खनिज विकास निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन तथा रामकुमार पटेल सहित समाजिक व्यक्तियो की गरिमामय उपस्थित में सम्पन्न होने जा रहा है।

पूरे प्रदेश में मरार समाज की लाखों की आबादी
छत्तीसगढ़ शाकंभरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल ने रायपुर प्रेस क्लब में प्रेस-वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में मरार समाज की कुल आबादी लगभग 30-35 लाख की है उसके बावजूद पूर्व में समाज के लोगो को कोई प्रतिनिधित्व नही मिल पाता था लेकिन छत्तीसगढ प्रदेश़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा समाज के आराध्या देवी मां शाकंभरी के नाम से बोर्ड बनाकर समाज के लोगो को मौका दिया है। कई जिलों में समाज की बहुलीयता छत्तीसगढ़ राज्य के कबीरधाम, मुंगेली, महासमुंद, बलौदाबाजार, जांजगीर सहित 18 जिलों में मरार समाज की जनसंख्या अधिक है महासंघ ने 18 जिलाध्यक्ष की नियुक्ति भी किया है।

प्रदेश भर से कार्यक्रम में शामिल होंगे सामाजिक जन
24 अक्टूबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में पूरे प्रदेश भर के सामाजिक लोग शामिल होंगे । कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी लोगो को अलग अलग जिम्मेदारी दिया है। प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए शाकंभरी बोर्ड के अध्यक्ष रामकुमार पटेल ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कोई कमी नही होगा। वर्तमान में भोयरा, हरदिहा, कोसरिया अलग अलग घटकों में बटा हुआ है जो 24 अक्टूबर को खत्म हो जाएगा और सभी लोग एक सूत्र में बंध जाएंगे। एकीकरण कार्यक्रम में महासंघ के कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र नायक, प्रेम पटेल, आत्माराम पटेल, महासचिव विजय पाटिल, संयोजक पवन पटेल, कोषाध्यक्ष एन के पटेल, ब्रम्हदेव पटेल, सुनील पटेल, लोचन पटेल,  कृष्णकुमार पटेल, चौतन्य पटेल, प्रमोद पटेल, परदेशी पटेल, ईश्वर पटेल, भुवन पटेल, यशवंत पटेल सहित अलावा हजारों की संख्या में पूरे प्रदेश से समाजिक जन शामिल होंगे।

NEWS27_REPORTER

http://news27.org

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *