जशपुर : चौकी थानों में पड़े सायकल,कबाड़ वाहनों की नीलामी की जायेगी

जशपुर। जिले के विभिन्न थाना/चौकी में काफी समय से रखे लावारिस/अदावाकृत/ दुर्घटनाग्रस्त मोटर सायकल/सायकल/कबाड़ वाहनों को रक्षित केन्द्र परिसर में एकत्रित कर थाना जशपुर में 28 पुलिस एक्ट के तहत् जप्ती की कार्यवाही की गई है।
थाना जशपुर से 05, चौकी मनोरा से 02, चौकी लोदाम से 11, थाना दुलदुला से 07, थाना कुनकुरी से 14, चौकी दोकड़ा से 09, थाना तपकरा से 10, चौकी करडेगा से 01, थाना कांसाबेल से 19, थाना पत्थलगांव से 16, थाना बागबहार से 13, चौकी कोतबा से 10, थाना तुमला से 08, थाना फरसाबहार से 06, थाना बगीचा से 01, थाना सन्ना से 02, थाना नारायणपुर से 04 कुल 138 नग मोटर सायकल को जप्त कर 28 पुलिस एक्ट के तहत् कार्यवाही की गई है। उक्त वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर, चेचिस नंबर व इंजन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी के संबंध में जिला परिवहन अधिकारी से जानकारी प्राप्त की जा रही है, साथ ही अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को इश्तेहार प्रकाशित करने हेतु पत्राचार किया गया है।
इसी प्रकार थाना दुलदुला से 11 सायकल, थाना तपकरा से 31 सायकल, थाना पत्थलगांव से 16 मोटर सायकल 49 सायकल, थाना नारायणपुर से 03 सायकल को जप्त कर नीलामी की कार्यवाही प्रारंभ की जावेगी।
थाना/चौकी में ऐसे बहुत से वाहन एक्सीडेंट की घटना उपरांत पड़े रहते हैं, जिनको उसके स्वामी लेने नहीं आते हैं, उनके वाहन मालिकोें की पतासाजी कर सुपूर्दनामा की कार्यवाही की जावेगी।

                            

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *