दवाई खिलाकर गर्भपात कराया, गिरफ्तार

Image

Image

जशपुर। युवती को शादी करने का झांसा देकर दैहिक शोषण करने एवं दैहिक शोषण से युवती के गर्भवती होने पर दवाई खिलाकर गर्भपात कराने वाला आरोपी को थाना तपकरा पुलिस ने किया गिरफ्तार। पुलिस के जानकारी के मुताबिक
थाना तपकरा क्षेत्र निवासी युवती ने दिनांक 19.02.2022 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि अनिरूद्ध कुमार सिंह के द्वारा उसे विगत 04 वर्षों से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपी के दुष्कर्म करने से पीड़िता गर्भवती हो गई थी, गर्भवती होने से आरोपी द्वारा पीड़िता को दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया, उक्त गर्भपात से पीड़िता कमजोर हो गई है। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना तपकरा में धारा 376(2)(एन), 312 भा.द.वि. एवं 3(2-5) एसटी/एससी एक्ट के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
पीड़िता की रिपोर्ट पर एवं महिला संबंधी गंभीर अपराध होने पर थाना तपकरा द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये पुलिस टीम द्वारा तत्काल आरोपी के निवास में जाकर घेराबंदी कर आरोपी अनिरूद्ध कुमार सिंह को अभिरक्षा में थाना तपकरा लाया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया। आरोपी अनिरूद्ध कुमार सिंह उम्र 33 वर्ष के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् 20.02.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.