शहर की सपना कुकरेजा को मिला ब्यूटी आईकॉन का सम्मान

छत्तीसगढ़

रायपुर. शहर की सपना कुकरेजा को ब्यूटी आईकॉन का सम्मान मिला है. ये सम्मान रेणुका ब्यूटी ग्रुप द्वारा राजनांदगांव के एक सेमिनार में दिया गया है. बता दें कि शहर की सपना कुकरेजा सामाजिक गतिविधियों में नियमित  रूप से भाग लेती हैं. समय-समय पर स्वयं सपना कुकरेजा ब्यूटी, ट्रेनिंग, समर कैम्प और मनोरंजन के क्षेत्र में सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन करतीं हैं.

राजनांदगांव में हुए समर कैम्प के आयोजक रमेश माने, राज श्रीवास थे. वहां पर मुंबई के आर्टिस्ट आमोद दोषी जिन्होंने बॉलीवुड हॉरर मेकअप सिखाया. मुंबई की आर्टिस्ट कोमल वास, मेकअप आर्टिस्ट, नागपुर सुनीता  कांबले मेकअप आर्टिस्ट समर मेकअप के टिप्स दिए. 


पूजा अलवर दिल्ली से इन्होंने समर मेकअप करना सिखाया एवं समर के मेकअप के टिप्स दिए. हेयर आर्टिस्ट राज श्रीवास  हेयर के टिप्स ,ब्यूटी कंपटीशन किया गया.  जहाँ छत्तीसगढ़ के सभी शहरों के ब्यूटीशियन ने भाग लिया.


मनेंद्रगढ़ से भारती चावड़ा, झाड़सुगुड़ा से ममता पटवा, डोंगरगढ़ से किरण ताई, रविंद्र टैमरे, राजनंदगांव से वर्षा ताई, प्रियंका, बिलासपुर से पिंकी टुटेजा, खरसिया से प्रिया ग्रेवल, पूर्णिमा खरे ,त्रिवेण टेमरे, कोरबा से उषा शर्मा चंद्रपुर से रूपाली, प्रमोद राजेश, लगभग 200 ब्यूटिशियन मौजूद रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *