अवाम ए हिन्द को मिला समाज रत्न सम्मान

छत्तीसगढ़

रायपुर। कैबिनेट मंत्री छत्तीसगढ़ शासन, मोहम्मद अकबर ने अपने शासकीय बंगले में संस्था अवाम अवाम-ए-हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी को संस्थापक मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में निरंतर किये जा रहे समाज सेवा के क्षेत्र में पर्यावरण संरक्षण, संवर्धन जलसंरक्षण, प्रदेश और समाज सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट, उल्लेखनीय योगदान के लिए संस्था को समाज रत्न से सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया।

इस सम्मान के लिए संस्था के संस्थापक, मो. सज्जाद खान और सदस्यों ने खुशी का इजहार किया है, साथ ही मंत्री को धन्यवाद करते हुए कहा कि बहुत खुशी की बात है यदि कोई भी सामाजिक संस्था देश और समाज कल्याण के क्षेत्र में लगातार कार्य करती हैं, तो ऐसे सामाजिक संस्थाओं को सरकार को भी प्रोत्साहित करना चाहिए ताकि नि:स्वार्थ भाव से सेवा करने वाले लोगों की हौसला अफजाई हो सके। और आने वाले दिनों के लिए और भी बेहतर दीनदुखियों जरूरत मंदो देश ओर समाज के लिए कार्य कर सके इस सम्मान समारोह कार्यक्रम के अवसर पर मंत्री मों अकबर ने संस्था को पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने और प्रदेश को हरा भरा बनाने के लिए हर संभव मदद करने के लिए कहा गया है

इस मौके पर संस्था की ओर से संस्थापक, मो. सज्जाद खान के साथ साथ डॉ. भीष्म प्रकाश शर्मा, जुबैर खान, अवधेश प्रसाद, राजेंद्र कुमार शर्मा, मुजीबुर्रहमान, शेख नजीर, टी.आर. गुप्ता, अब्दुल रफ़ीक, अब्दुल मजीद खान, श्रीमती श्रद्धा बंजारे, रज़ा मेमन, अरुण पारधी, राशीद बिलाल, बलराम कश्यप एवं संस्था के अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *