Home  Uncategorized

युवती से दुष्कर्म कर अष्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

By

 Admin

 –

                                जशपुरनगर।  युवती का दुष्कर्म कर अष्लील वीडियो बनाकर  वायरल कर दिया।   जिससे युवती की इज्ज़त का तार-तार हो गया। परेशान युवती ने इसकी रिपोर्ट थाने में की। यह पता चलने पर  आरोपी  फरार हो गया था। पुलिस ने पतासाजी करते हुए एक महीने से फरार  आरोपी   सोनू सिंह को  पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना तपकरा क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती ने दिनांक 22 सितंबर को थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसका सोनू सिंह उम्र 23 साल निवासी मगरा थाना बरवाडीह जिला लातेहार (झारखंड) से विगत 01 वर्ष पूर्व से मोबाईल से बातचीत होता था, उसने प्रार्थिया को अपने एक रिश्तेदार की शादी में लातेहार(झारखंड) बुलाया था, प्रार्थिया के वहां जाने पर वह उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान सोनू सिंह ने प्रार्थिया को धमकी देकर अश्लील वीडियो बनवाया एवं उस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
                               प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से पुलिस टीम द्वारा आरोपी के निवास स्थान में दबिश देकर उसे अभिरक्षा में थाना में लाया गया, पूछताछ में आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। पर्याप्त अपराध सबूत पाये जाने पर उसे  गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
                                

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here