सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे विधायक अमितेश शुक्ल, बोले- भगवान भोलेनाथ ने बचा लिया

रायपुर. सड़क हादसे में विधायक अमितेश शुक्ल बाल-बाल बच गए. विधायक अमितेश शुक्ल काफिले के साथ जलाभिषेक करने निकले थे. राहत की बात है कि कोई अनहोनी नहीं हुई. घटना में विधायक को को मामूली चोटें आई है. हालांकि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद अमितेष शुक्ल ने कहा कि भगवान भोलेनाथ की कृपा से आज मेरी जान बच गई.

गौरतलब है कि अंतिम सावन सोमवार को विधायक अमितेष शुक्ल ने राजिम के बाबा गरीबनाथ मंदिर में सहस्त्र जलाभिषेक किया. इसके बाद वे विधानसभा के ग्राम लचकेरा के लचकेश्वरनाथ महादेव मंदिर जलाभिषेक कार्यक्रम में जा रहे थे. शाम 6 बजे फिंगेश्वर महासमुंद प्रमुख मार्ग में सरार नाला के समीप विधायक का काफिला पहुंचा था. इस दौरान सामने सड़क पर भैंस आ गई.

पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी भैंस को बचाने के लिए वाहन को नियंत्रित किये. इससे पीछे आ रही विधायक की गाड़ी टकरा गई, जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वाहन में सवार पीएसओ अनिल तिवारी व दिनेश पांडे ने तत्काल विधायक अमितेष शुक्ल को गाड़ी से बाहर निकाला.

वहीं देखते ही देखते गाड़ी के सामने से धुआं निकलना शुरू हो गया. इस घटना से विधायक को मामूली चोटें आई है. इस बड़ी दुर्घटना के बाद सभी के शकुशल होने को लेकर विधायक ने कहा कि भगवान के धार्मिक आयोजन में आया हूं व राजिम क्षेत्र की जनता का स्नेह मेरे साथ है. यही वजह है कि भगवान भोलेनाथ की चमत्कार के चलते किसी प्रकार की हताहत नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.