जनता कांग्रेस ने किया भूपेश बघेल का पुतला दहन

छत्तीसगढ़ राजनिति

रायपुर . उच्च स्तरीय छानबीन समिति के द्वारा राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी के विरुद्ध दिए फैसले के बाद से पूरे प्रदेश भर में सीएम भूपेश बघेल का पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया है। इसी कड़ी में जनता कांग्रेस जे के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा बूढ़ा तालाब धरना प्रदर्शन स्थल पर जाकर पुलिस को चकमा देकर सफलतापूर्वक भूपेश बघेल का पुतला दहन किया , उनके फोटो चित्र को जलाया गया और पुतला दहन के बाद बचे अस्थी का बूढ़ा तालाब में विसर्जन किया गया ।
 जोगी के जाति मामले में भाजपा-कांग्रेस जितनी भी राजनीति करना है करले देश का सर्वोच्च न्यायालय ने श्री जोगी को आदिवासी माना है, देश के उच्च न्यायालयों ने श्री जोगी को आदिवासी माना है, मारवाही की जनता ने ऐतिहासिक जनादेश देकर कई बार श्री अजीत जोगी को आदिवासी होने का प्रमाण दे दिया है। ऐसे में भूपेश बघेल के इशारे पर  अगर कोई कमिटी श्री अजीत जोगी को आदिवासी नहीं मानती तो श्री जोगी के सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता देश के न्यायपालिका पर जोगी परिवार को पूर्ण विश्वास है पहले भी न्याय मिला है और आगे भी न्याय मिलेगा।
 आज के पुतला दहन कार्यक्रम में प्रमुख रुप से बलदाऊ मिश्रा , रहिल राउफ़ि, उदय चरण बज़ारे, प्रदीप साहू , गजेंद्र देवांगन ,निलेश चौहान, मनोज बज़ारे, रिंकु रंधावा, अजय पाल , राजकुमार मेश्राम, तरुण सोनी , सुनील नेताम ,भगत हरबांश ,अशरफ़ अली , डी डी कोशले ,राजीव नायक , राजा बंज़ारे, नजीम अशरफ़ , अंतु इंदुलकर, महेश यादव , जाफ़र, मो शारूख , फूल राज डहरिया , सूजीत डहरिया , जीतेन्द्र बारले आदि सकड़ो कार्यकता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *