विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन द्वारा पैकिन स्कूली विद्यार्थियों के लिए निशुल्क हेल्थ केम्प 7 सितम्बर से

छत्तीसगढ़

रायपुर. स्वास्थ्य सेवा कार्य में समर्पित समाजसेवी संगठन विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन छग द्वारा राज्य के विभिन्न ग्रामो, कस्बों, झुग्गी बस्तियों और स्कूल कॉलेजों में आम नागरिकों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न निशुल्क आयोजन किये जाते हैं। इसी क्रम में आगामी 7 सितम्बर, शनिवार को राज्य के दूरस्थ स्थित तथा ओडिसा बॉर्डर के निकट सराईपाली तहसील के ग्राम पैकिन के स्कूली विद्यार्थियों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एकदिवसीय निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसके अंतर्गत स्कूल के लगभग 800 विद्यार्थियों का सिकलसेल और नेत्र परीक्षण के साथ संगठन के विभिन्न चिकित्सकों द्वारा विद्यार्थियों हेल्थ चेकअप करते हुए हेल्थ टिप्स के साथ उपचार भी किया जायेगा।
उक्ताशय की जानकारी देते हुए वीएसएसएस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश दीवान ने पैकिन के ग्रामवासियों से स्कूली विद्यार्थियों के स्वास्थ्य लाभ के निमित्त किये जा रहे इस निशुल्क सेवा आयोजन में सहयोग रखने की अपील की है।
विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन एवं मोर गांव मोर पैकिन क्लब के संयुक्त आयोजन में होने वाले शिविर के दौरान संगठन की ओर से फाउंडर श्रीमती शारदा गौराहा, श्रीमती सीमा दीवान, प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश दीवान, डॉ दीपक हलवाई, डॉ रमेश महापात्र, डॉ पैकरा, डॉ जयप्रकाश नायक और डॉ सुरेश तिवारी अपनी सेवाएं देने उपस्थित रहेंगे। साथ ही रायपुर स्थित सिकलसेल संस्थान के प्रशिक्षित टेक्नीशियन व गणेश विनायक नेत्रालय के नेत्र टेक्नीशियन अपनी अपनी सेवाएं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *