साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया

छत्तीसगढ़

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर के टीकरापारा स्थित भामाशाह भवन में आयोजित साहू समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुवे। उन्होंने कहा कि साहू समाज का भी प्रदेश स्तर से लेकर ग्राम स्तर तक मजबूत संगठन है। इन महत्वपूर्ण योजनाओं को सफल बनाने में साहू समाज अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकता है।
मुख्यमंत्री ने समारोह में साहू समाज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री अर्जुन हिरवानी, उपाध्यक्ष श्री तुलसी साहू और श्रीमती सरिता साहू सहित नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलायी। उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी।  समारोह की अध्यक्षता गृह एवं लोक निर्माण मंत्री श्री ताम्रध्वज साहू ने की। विधायक श्री धनेन्द्र साहू, श्रीमती छन्नी साहू, पूर्व मंत्री श्री कृृपाराम साहू, पूर्व सांसद श्री चन्दूलाल साहू विशेष अतिथि के रूप में समारोह में उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि हर प्रदेश की अपनी विशिष्ट सांस्कृतिक पहचान होती है। राज्य सरकार छत्तीसगढ़ की संस्कृति और पहचान को सरंक्षित रखते हुए प्रदेश के विकास की दिशा में आगे बढ़ रही हैं। आज समारोहों में काजू किशमिश की जगह ठेठरी, खुरमी जैसे छत्तीसगढ़ी व्यंजन सजते हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए श्री ताम्रध्वज साहू ने कर्मा जयंती पर अवकाश घोषित करने और अन्य पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। विधायक श्री धनेन्द्र साहू, पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू, साहू समाज के नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री अर्जुन हिरवानी, निवर्तमान अध्यक्ष श्री विपिन साहू ने भी समारोह को संबोधित किया। इस अवसर पर साहू समाज के अनेक पदाधिकारी और सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *