गुनरस पिया फाउंडेशन का 99 वीं मासिक बैठक आयोजन

छत्तीसगढ़

रायपुर।रविवार को गुनरस पिया फाउंडेशन की 99 वीं सांगीतिक बैठक रविवार को फाउंडेशन की सदस्या डी भवानी के निवास पर अयोजन किया गया। यह बैठक पण्डित गुणवन्त व्यास और जगजीत सिंह के संगीतिक स्मृती पर था। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित कर
संस्था के सदस्यों द्वारा गुरु वन्दना प्रस्तुत किया गया। इस अवसर में एक के बाद एक सुरीली संगीत नीलिमा मिश्रा ने दिल के उजले कागज़ पर, श्रीदेवी ने तुमको देखा तो, शिखा गोलछा ने चिट्ठी न कोई सन्देश, संजय कश्यप ने ,दर्द से मेरा दामन भर दे ,आलोक त्रिवेदी ने ,तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो,हेमल शाह ने , होठों से छू लो तुम, युगल किशोर ने होश वालों को खबर क्या, बसन्त सोनी ने आह को चाहिए एक उम्र, चिरंजीवी ने ,तेरी आँखों के ,गाया। इसके अलावा पण्डित व्यास की बनाई धुनों में, दीपक व्यास ने प्रस्तुत किया,तू इंतज़ार करे और भूल जाऊं मैं, प्रज्ञा त्रिवेदी ने, उलझने और बढाते क्यो हो, शुभ्रा ठाकुर ने,दिल चला टूट के, जे रमणी ने यादों में एक हसीन सा चेहरा , कावेरी व्यास ने तुलसी मगन भयो, प्रस्तुत कियाक शास्त्रीय संगीत में, सिंचल सोलंकी ने राग यमन में छोटा ख्याल और संचित आदित्य ने राग भूपाली में छोटा ख्याल ने शानदार संगीत प्रस्तुत किया ।

इस दौरान दीपा व्यास मनीषा त्रिवेदी, शकुन्तला तिवारी, मीनाक्षी बाजपेयी, सजला परमार, पवन चावला, अशोक त्रिवेदी,आर मुरली आदि उपस्थित थे।
तबले पर ओम प्रकाश भोई ,नारायण ठाकुर और हार्मोनियम पर दीपक व्यास ने संगत की।
प्रज्ञा त्रिवेदी ने बताया अगले माह गुनरस पिया फाउंडेशन की 100 वीं बैठक होगी जिसकी तैयारी ज़ोर शोर से चल
रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *