रायपुर (News27) 07.04.2024 । छॉलीवुड के सुप्रसिद्ध निर्देशक, लेखक उत्तम तिवारी, एवम्  छॉलीवुड के बाहुबली फिल्म निर्माता, एक्शन स्टार मनोज राजपूत की मेगा स्टारर, बहु प्रतिक्षित, छत्तीसगढ़ की सबसे बड़े बजट की छत्तीसगढ़ी फिल्म “गांव के जीरो शहर मां हीरो” 7 अप्रेल 2024 को “मनोज राजपूत फिल्मस” यूट्यूब चैनल पर रीलिज हो रही है। छत्तीसगढ़ के सिने प्रेमियों को मनोज राजपूत फिल्मस का इस झुलसती गर्मी में घर बैठे मनोरंजन का यह अनुपम उपहार है ।
        यह फिल्म “गांव के जीरो शहर मा हीरो” दो माह पहले ही छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स थियेटरों मे रीलिज़ हुई थी, जिन्होंने भी टाकीज़ों मे यह फिल्म देखी, सबने फिल्म के हर पहलू की बहुत तारीफ की थी, फिल्म के निर्माता  एवं हीरो मनोज राजपूत जी की दिली तमन्ना है कि छ्त्तीसगढ़ियों और युवाओं को  प्रेरित करने वाली यह बेहतरीन पारिवारिक, मोटिवेशनल , और जबरदस्त इंटरटेनिंग छत्तीसगढ़ी फिल्म  जन जन तक और हर घर तक जल्द से जल्द पहुंचे, इसीलिये इस फिल्म को टाकीज़ों में रीलीज़ होने के दो महीने के अंदर ही दर्शकों के फ्री  मनोरंजन के लिये यूट्यूब पर रीलिज़ किया जा रहा है ।
        पारिवारिक ताने बानों से बुनी, गांव के सामान्य से पढ़े लिखे एक छत्तीसगढ़िया कर्मठ नौजवान की, गांव से शहर आकर  बड़े बड़े परदेशिया व्यापारियों से संघर्ष और अपनी मंजिल फतह करने की, मनोज राजपूत के जीवन की एक वास्तविक प्रेरणादायी कहानी  है, फिल्म गांव के जीरो शहर मा हीरो। इस फिल्म में बेहतरीन पारिवारिक तानाें बानाें से बुनी विशुद्ध प्रेम कहानी, जबरदस्त साऊथ के फिल्मों के स्तर का एक्शन, मजेदार कामेडी का तड़का, तकनीकी रूप से बेहद ही सशक्त, बेहतरीन गीत संगीत,  छॉलीवुड और बॉलीवुड के नामी गिरामी सुप्रसिद्ध कलाकारों की सशक्त अदाकारी से भरपूर, लगभग पांच सौ कलाकारों से अभिनीत यह भव्य और भरपूर मसाला फिल्म आपके मनोरंजन के लिये मनोज राजपूत फिल्मस यू ट्यूब चैनल पर 7 अप्रेल रविवार को रीलिज हो रही है।
         इस फिल्म में मनोज राजपूत जी की बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ तीन खूबसूरत हीराेइनो की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिलेगी। जहां  इस फिल्म में छत्तीसगढ़ की नेचुरल ब्यूटी क्वीन इशिका यादव नें अपने बेहतरीन अदाकारी से गांव की नायिका के अभिनय को जीवंत किया है, वही छत्तीसगढ़ की नवोदित अभिनेत्री नेहा शुक्ला नें एक शहरी ग्लैमरस नायिका की भूमिका में जान डाल दिया है, वहीं फिल्म की तीसरी नायिका कलकत्ता की इषानी घोष नें अपने बेहतरीन नृत्य कौशल से सबका दिल जीता है।

———————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here